स्वास्थ्य कारणों और संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी अछूत करार नहीं दी जा सकतीः किरण खेर

टीटा पर निकाल गुस्से के गुबार,किरण खेर ने कहा यह उनकी घटिया,छोटी और गलत बात
मीडिया के बीच किया मेयर का नामांकरण,किरण खेर बोलीं आज से उन्हें रौंदू राम कहा जाए  

चंडीगढ़। जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा से जुड़े थे कुलदीप सिंह तब वे अछूत नहीं थे,तो क्या अब आम आदमी पार्टी के मेयर बन कर अछूत बन गए ? यह सवाल प्रशासक-सांसद द्वारा मंच पर अपमानित किए जाने के आरोपों पर किरण खेर,चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष जितेंद्रपाल मल्होत्रा और पूर्व मेयर राजेश कालिया ने मीडिया के समक्ष उठाए। उन्होंने आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं के क्रियाकलापों पर जमकर घेरा। सांसद किरण खेर ने तो मेयर के इस आरोप को बेहद घटिया,छोटी और गलत बात करार दिया। काफी समय गंभीर रोग से ग्रस्त रहने के बाद बीमारी से उबरी किरण खेर ने कहा कि स्वास्थ्य कारणों और संक्रमण से बचाव के लिए अगर सावधानी बरती जाए तो क्या है,इस सावधानी को राजनीतिक लाभ के इस्तेमाल के लिए उसे अछूत कहना सही है।

किरण खेर ने कहा कि मुझे बहुत पीड़ा हुई यह सुन कर, मैंने कभी किसी के साथ इस तरह का बर्ताव नहीं किया। हर वर्ग के बीच रहती हूं,सब को समान समझती हूं,इसके अनेक उदाहरण है। खुद कुलदीप सिंह भी जानते हैं,मगर वह अनजान बन रहे हैं,क्योंकि वह खुद ही अपने आपको बच्चा कहते हैं। चंडीगढ़ का मेयर बच्चा नहीं होता और ना ही वह बच्चों को की तरह से रोता है। बात बात पर कुलदीप टीटा को रोने की आदत पड़ गई है। इसलिए मैं तो उसे अब कुलदीप सिंह नहीं,बल्कि रौंदू राम ही कहूंगी,मगर इस रौंदू राम की यह बात सहन नहीं होगी कि वह अछूत शब्द का इस्तेमाल करे। वह जानता है कि एक बड़ा वर्ग भाजपा की कल्याणकारी सोच के चलते उससे जुड़ा है। उसमें अपनी पैठ बनाने के लिए रौंदूराम ने खुद को अछूत कहकर यह प्रपंच रचा है।जिस तरह एलजी से लेकर अपनी ही सरकार के उच्चाधिकारियों और मोदी सरकार को लेक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तरह तरह की नाटकबाजी  करते हैं,वैसे ही उनकी पार्टी से जुड़े नेता भी करने लगे हैं।

See also  ਬਾਜਵਾ ਨੇ 'ਆਪ' 'ਤੇ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਐਸਐਚਓ ਵਿਰੁੱਧ ਕਾਰਵਾਈ ਵਿੱਚ ਦੇਰੀ ਕਰਨ ਦਾ ਦੋਸ਼ ਲਾਇਆ

मेयर का पद चंडीगढ़ के विकास के लिए मिला है। वह काम उनसे हो नहीं रहा। आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली और पंजाब में कर्ज में डूब रही है। सरकार के पास विकास का कोई ठोस प्लान नहीं है। कभी फ्री बिजली और पानी के नाम पर तो कभी पेंशन या अन्य तरह की मुफ्त की रेवड़ी बांटने के नाम पर आम आदमी पार्टी जनता को गुमराह कर सत्ता हथियाने के अवसर तलाशती रहती है। मगर देश की जनता यह समझ चुकी है,उन्होंने मेज पर हाथ मारकर दावा किया कि जो मर्जी कर ले कांग्रेस और आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ में मोदी का बंदा ही जीतकर लोकसभा पहुंचेगा।  

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी हर जगह कानून व्यवस्था बिगाड़ने का काम कर रही है। जो पार्टी कभी सोनिया गांधी और पवन बंसल को चोर और राहुल गांधी को डाकू कहा करती थी,वह आज उसी के साथ गठबंधन धर्म निभा रही है।आम आदमी पार्टी की यह गलत नीतियां भविष्य में पंजाब और दिल्ली की जनता पर भारी पड़ने वाली है,क्योंकि 80 हजार करोड़ का कर्ज दिल्ली और 70 हजार करोड़ का कर्ज पंजाब सरकार पर चढ़ चुका है। ना पंजाब में विकास हो रहा है और ना ही दिल्ली में। उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि पांच साल में आम आदमी पार्टी पंजाब की जनता को कर्ज में डुबो कर जाएंगी। इनके पर पास ना तो कोई योजना है और ना ही इनके रोडमैप का कोई आधार है।

उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि मेयर पर कटाक्ष किया कि वे तो आहलुवालिया को चंडीगढ़ का नया हीरो अहलूवालिया बनाने पर तुले हैं और अहलूवालिया भी डाक्टरी छोड़ सुपर मेयर बनकर कुलदीप सिंह टीटा का इस्तेमाल कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता भाजपा के विकास का मुकाबला नहीं कर सकती। आम आदमी पार्टी केवल झूठे वायदे कर सकती है।

See also  चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एच एस लक्की ने आज सुप्रीम कोर्ट द्वारा चंडीगढ़ मेयर चुनाव के फैसले को ऐतिहासिक बताया

आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में दावा करती है कि उसने प्रदेश में 40 हजार नौकरियां दी है,लेकिन किसी को नियुक्ति नहीं मिली,अगर मिली है तो आप सरकार को उनकी खुली चुनौती है कि वह इसका ब्यौरा वेबसाइट पर जारी करके दिखाए।वहीं भाजपा सरकार ने अपने शासनकाल में डिलीवरी दी है। जिस देश में अब तक महज 6 आईआईटी थी,वहां अब 18 बन चुकी है।उपाध्यक्ष देवेंद्र बबला,कैलाश जैन, महामंत्री अमित जिंदल,प्रदेश सचिव एवं मीडिया प्रभारी संजीव राणा, प्रदेश सचिव कृष्ण कुमार, हुकुमचंद,भाजपा एससी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अमित खेरवाल व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।  

प्रेस वार्ता में सबसे पहले वरिष्ठ दिवंगत पत्रकार सरदार संतोख सिंह को श्रद्धांजलि दी गई। सांसद किरण खेर ने उन्हें याद करते हुए कहा कि वह उन्हें तब से जानती हैं जब युवा अवस्था में वह बैडमिंटन खेलती थीं। उन्होंने संतोख सिंह द्वारा पत्रकारिता के क्षेत्र में किए गए कार्यों की भी सराहना की।

मैंने सांसद आपके द्वार शुरु किया था,मेयर ने इसे चुरा कर मेयर आपके द्वार शुरु किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार के नेता इन नाटकों को छोड़ कर विकास करके दिखाए।किरण खेर ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी को भली प्रकार पहचानी है,इसलिए इस पार्टी के नेताओं की बयानबाजी को आज तक गंभीरता से नहीं लिया और ना ही इनकी बातों पर प्रतिक्रिया दी,लेकिन आज मजबूर होकर उन्हें जवाब देना पड़ा है।

Related posts:

CM assails union government for failing to securing interests of Indian players at the Olympics.
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਆਰ.ਆਈ.ਐਮ.ਸੀ. ਦੇਹਰਾਦੂਨ ’ਚ ਦਾਖ਼ਲੇ ਲਈ ਲਿਖਤੀ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 2 ਦਸੰਬਰ ਨੂੰ ਹੋਵੇਗੀ
Punjab News
Amritsar robbery case: daughter of victim’s driver, her fiancé among 7 held; ₹41.40l, 800gm gold rec...
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
चंडीगढ़ में आयुष्मान आरोग्य मंदिरों में नई डेंटल इकाइयों का उद्घाटन। Punjab Samachar
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਵੱਲੋਂ ਉਦਯੋਗਪਤੀਆਂ ਨੂੰ ਸੂਬੇ ਦੇ ਪੇਂਡੂ ਇਲਾਕਿਆਂ ਵਿੱਚ ਯੂਨਿਟ ਸਥਾਪਤ ਕਰਨ ਦਾ ਸੱਦਾ
ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਸਮਾਚਾਰ
ਹਾੜ੍ਹੀ ਦੇ ਮੌਸਮ ਦੌਰਾਨ ਪੰਜਾਬ ਦੀਆਂ ਨਹਿਰਾਂ ਵਿੱਚ 19 ਤੋਂ 26 ਫ਼ਰਵਰੀ ਤੱਕ ਪਾਣੀ ਛੱਡਣ ਦਾ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਜਾਰੀ
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਵਿਜੀਲੈਂਸ ਵੱਲੋਂ 10,000 ਰੁਪਏ ਰਿਸ਼ਵਤ ਲੈਂਦਿਆਂ ਦਰਜਾ ਚਾਰ ਮੁਲਾਜ਼ਮ ਕਾਬੂ
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
2024-25 ਦਾ ਬਜਟ ਪ੍ਰਗਤੀਸ਼ੀਲ, ਖੁਸ਼ਹਾਲ ਅਤੇ ਰੰਗਲੇ ਪੰਜਾਬ ਦੀ ਸਿਰਜਣਾ ਵਿੱਚ ਲਾਮਿਸਾਲ ਭੂਮਿਕਾ ਅਦਾ ਕਰੇਗਾ - ਮੁੱਖ ਮੰਤਰ...
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਅਨੁਸੂਚਿਤ ਜਾਤੀਆਂ ਦੀ ਭਲਾਈ ਲਈ ਚੱਲ ਰਹੇ ਪ੍ਰੋਜੈਕਟ ਜਲਦੀ ਹੋਣਗੇ ਪੂਰੇ : ਡਾ. ਬਲਜੀਤ ਕੌਰ
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
डंपिंग ग्राउंड से मलोया के रास्ते जो तोगा पिंड जाती है बारिश में नदी में इतनी पानी आई है कि इसमें बो...
ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ-ਸਮਾਚਾਰ
यूटी सचिवालय घेराव से पहले माननीय सेक्रेटरी पर्सनल आईएएस अजय चगती ने कोऑर्डिनेशन कमेटी के प्रतिनिधिम...
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
पंचकुला में तीन साल की बच्ची का मैन होल में गिर कर मौत होना अति दुखदायक : प्रेम गर्ग
ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ-ਸਮਾਚਾਰ
ਹੁਣ ਤੱਕ ਪੰਜਾਬ ਦੇ 1473 ਪਿੰਡਾਂ ‘ਚ ਪਈ ਹੜ੍ਹ ਦੀ ਮਾਰ 
Flood in Punjab
70311 ਡੀਲਰਾਂ ਨੇ ਓ.ਟੀ.ਐਸ-3 ਦਾ ਲਾਭ ਉਠਾਇਆ, ਸਰਕਾਰੀ ਖਜ਼ਾਨੇ 'ਚ ਆਏ 164.35 ਕਰੋੜ ਰੁਪਏ: ਹਰਪਾਲ ਸਿੰਘ ਚੀਮਾ
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
कांग्रेस समर्थित आम आदमी पार्टी के मेयर द्वारा कार्यालय में राष्ट्रीय नेताओं की तस्वीरों के अनादर की...
Punjab News
ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਵੱਲੋਂ ਸ਼ਹੀਦ ਊਧਮ ਸਿੰਘ, ਸ਼ਹੀਦ ਭਗਤ ਸਿੰਘ ਅਤੇ ਸ਼ਹੀਦ ਕਰਤਾਰ ਸਿੰਘ ਸਰਾਭਾ ਨੂੰ ‘ਭਾਰਤ ਰਤਨ ਐਵਾਰਡ’ ਦੇਣ ਦੀ ...
ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਸਮਾਚਾਰ
चंडीगढ़ नगर निगम में वरिष्ठ उपमहापौर और उपमहापौर के लिए चुनाव ।
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਹਰਜੋਤ ਸਿੰਘ ਬੈਂਸ ਵੱਲੋਂ ਮੀਂਹ ਅਤੇ ਹੜ੍ਹਾਂ ਦੀ ਮਾਰ ਝੱਲ ਰਹੇ ਸਰਕਾਰੀ ਸਕੂਲਾਂ ਨੂੰ 27.77 ਕਰੋੜ ਰੁਪਏ ਦੀ ਗ੍ਰਾਂਟ ਜਾਰ...
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਡੀਜੀਪੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਫੀਲਡ ਅਫਸਰਾਂ ਨੂੰ ਨਸ਼ਿਆਂ ਦੀ ਸਪਲਾਈ ਚੇਨ ਨੂੰ ਤੋੜਨ ਲਈ ਵੱਡੇ ਪੱਧਰ 'ਤੇ ਕਾਰਵਾਈ ਕਰਨ ਦੇ ਹੁਕਮ
Punjab Crime News
ਚੇਤਨ ਸਿੰਘ ਜੌੜਾਮਾਜਰਾ ਵੱਲੋਂ ਤਲਵੰਡੀ ਭਾਈ ਅਤੇ ਜ਼ੀਰਾ ਵਿਖੇ ਸੋਧੇ ਪਾਣੀ ਨੂੰ ਸਿੰਜਾਈ ਲਈ ਵਰਤਣ ਦੇ ਪ੍ਰਾਜੈਕਟਾਂ ਦਾ ਉਦ...
Firozpur
See also  Section 144 imposed around all water bodies in Chandigarh

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.